7 पिस्टल, 35 कारतूस बरामद पार्षद धर्मेन्द्र हत्याकांड के सभी आरोपी गिरफ्तार


जबलपुर (Jabalpur) . भानतलैया क्षेत्र में कांग्रेस नेता धर्मेन्द्र सोनकर हत्या (Murder) कांड के सभी सात आरोपियों को पुलिस (Police) ने दबोच लिया है. हनुमानताल पुलिस (Police) ने घटना के दिन ही मुख्य आरोपी मोनू सोनकर व सतीश उर्फ भूरा चौधरी को पकड़ लिया था. घटना में शामिल अन्य आरोपियों सिद्धार्थ सोनकर, हर्ष बेन, राज अहिरवार, शुभम बेन व रोहित अहिरवार को क्राइम ब्रांच की मदद से पकड़ा गया. आरोपियों से 7 देशी पिस्टल, 35 नग जिंदा कारतूस तथा घटना में इस्तेमाल एक एक्टीवा, पल्सर बाईक, होण्डा शाईन मोटरसाइकिल भी बरामद की गई.

  मलेरिया की दवा कोरोना मरीजों के लिए खतरनाक, भारत ने जारी की नई गाइडलाइन

यहां उल्लेखनीय है कि गत 27 मार्च को दोपहर 1.30 बजे पूर्व पार्षद धर्मेन्द्र सोनकर की उसके भानतलैया स्थित निवास पर खाना खाते समय दनादन गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई थी. घटना को अंजाम देकर आरोपी मोनू सोनकर प्रेमसागर की ओर भाग गया था. वहीं उसका साथी सतीश उर्फ भूरा चौधरी सामने की ओर भाग गया. घटना में गंभीर धर्मेन्द्र सोनकर ने सिटी अस्पताल में अपने मरणासन्न हालत में दिए गए बयान में बताया था कि मोनू ने उसे गोली मारी है वहीं उसके साथ सतीश भूरा भी था.

  वंदे भारत मिशन: तीन देशों से घर लौटे प्रवासी राजस्थानी, फ्लाइट में 2 यात्री कोरोना संदिग्ध पाए गए

घटना के महज एक घंटे के भीतर ही पुलिस (Police) ने नाकेबंदी कर मुख्य आरोपी मोनू सोनकर को धर दबोचा. फरार सतीश भूरा व अन्य आरोपियों की तलाश क्राइम ब्रांच ने शुरू की. आरोपियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि धर्मेन्द्र सोनकर के घर तक मोनू व भूरा के साथ सिद्धार्थ सोनकर, हर्ष बेन, राज उर्फ राजकुमार अहिरवार, रोहित अहिरवार व शुभम बेन अपनी मोटरसाइकिल व एक्टीवा से आये थे.

Please share this news