मेरठ के रोहटा इलाके में हुई मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर

मेरठ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में मेरठ (Meerut) के रोहटा क्षेत्र मेें हुई पुलिस (Police) मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश दीपक सिद्धू ढेर हो गया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा. इस दौरान एक पुलिस (Police) उपनिरीक्षक घायल हुआ है.

पुलिस (Police) अधीक्षक (सिटी) डा0 अखिलेश नारायण सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बुधवार (Wednesday) रात रोहटा थाना प्रभारी निरीक्षक उपेन्द्र सिंह को सूचना मिली कि बाइक सवार दो बदमाश राहगीरों के साथ लूटपाट कर रहे थे. सूचना मिलने के बाद वह पुलिस (Police) बल के साथ बदमाशों की तलाश में लग गये. रात करीब साढ़े नौ बजे इन बदमाशों को लाैहरगढ़ रजवाहे के पास घेर लिया. खुद को घिरा देख बदमाश गोलीबारी करते हुए खेत में घुस गए. उन्होंने बताया कि पुलिस (Police) की जवाबी फायरिंग में दीपक सिद्धू उर्फ सत्तू को गोली लगी और दूसरा बदमाश भागने में कामयाब हो गया. इस दौरान बदमाशों की गोली से उपनिरीक्षक अनुज मलिक भी घायल हुआ है.

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि सिद्धू पर हत्या (Murder) और लूट के करीब 17 मुकदम दर्ज थे. यह बदमाश अमन कॉलोनी निवासी अंकुर की हत्या (Murder) के मामले में फरार चल रहा था. उन्होंने बताया कि सरधना इलाके के छबडिया निवासी दीपक सिद्धू मेरठ (Meerut) के टॉप 10 बदमाशों में शामिल था. इसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. बदमाश के पास से दो पिस्टल भी बदमाद की गई है. पुलिस (Police) इसके फरार साथी की तलाश कर रही है.

Please share this news