Wednesday , 28 October 2020

स्पा सेंटर की आड़ में हो रही थी वेश्यावृत्ति, 5 युवतियां और 2 दलाल पकड़े


दो दिन पहले बालोतरा में की गई थी कार्रवाई, कुंडली खंगालने में लगी है पुलिस (Police)

बाड़मेर . बाड़मेर शहर में पुलिस (Police) ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे वेश्यावृत्ति के धंधे का भंडाफोड़ कर 5 युवतियों-महिलाओं और 2 दलालों को गिरफ्तार किया है. जिले में महज तीन दिन के भीतर पुलिस (Police) ने पीटा एक्ट की यह दूसरी बड़ी कार्रवाई की है. बाड़मेर के उत्तरलाई रोड़ पर स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में अनैतिक गतिविधियों और वेश्यावृत्ति की सूचना मिली थी. इस पर पुलिस (Police) ने स्पा सेंटर में अपना डमी ग्राहक भेजा.

पुलिस (Police) की योजना के अनुसार मामला सैट होने पर पुलिस (Police) टीम ने वहां दबिश दी. पुलिस (Police) ने मौके से वेश्यावृत्ति में लिप्त 5 युवतियां-महिलायें और 2 दलाल गिरफ्तार किए हैं. पुलिस (Police) इनकी कुंडली खंगालने में लगी है. इससे दो दिन पहले बाड़मेर पुलिस (Police) अधीक्षक आनंद शर्मा के नेतृत्व में बालोतरा उपखण्ड में एक स्पा सेंटर में बड़ी कार्रवाई कर बाहरी राज्य की 4 युवतियों और 3 स्थानीय युवकों को गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद बाड़मेर शहर में यह दूसरी बड़ी कार्रवाई की गई है. बालोतरा में कार्रवाई पचपदरा रोड़ स्थित एक स्पा सेंटर पर की गई थी.

उल्लेखनीय है कि प्रदेश के कई इलाकों में वेश्यावृत्ति का धंधा खूब फलफूल रहा है. वर्तमान में स्पा सेंटर की आड़ में ही यह गंदा धंधा किया जा रहा है. पिछले कुछ समय में पुलिस (Police) ने प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की इस धंधे पर अंकुश लगाने का प्रयास किया है. लेकिन इसकी जड़ें काफी गहरी हैं. इसके चलते आरोपी जमानत पर छूटते ही फिर इस धंधे में लिप्त हो जाते हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *