चेकिंग के दौरान पुलिस के हाथ लगा पार्किंग से बाइक चोर गिरोह, 15 बाइक सहित 4 आरोपी गिरफ्तार


बिलासपुर (Bilaspur) . शहर के प्रमुख स्थलों व सिम्स हॉस्पिटल की पार्किंग से बाइक चोरी करने वाले 4 नाबालिग समेत 2 आरोपियों को कोतवाली पुलिस (Police) की टीम ने गिरफ्तार किया है पकड़े गए बाइक चोर गिरोह से पुलिस (Police) ने मनेंद्रगढ़ के साथ अलग अलग जगहों से 15 बाइक बरामद की है.

मामले का खुलासा करते हुए एएसपी ओ पी शर्मा और सीएसपी निमेश बरैया ने बताया कि बीते कुछ दिनों से शहर में बाइक चोरी की वारदात बढ़ता देख पुलिस (Police) लगातार आरोपियों को पकड़े का प्रयास कर रही है इसी बीच कोतवाली थाना में पदस्थ निरीक्षक सुनील तिर्की के नेतृत्व में सुबह करीब 8 बजे बीते गुरुवार (Thursday) को बिलासा चौक पर चेकिंग पाइंट लगाया गया. इस बीच पुलिस (Police) की नजर बिना मास्क लगाए 3 बाइक 2-2 कर सवारों पर पड़ी जिसके बाद पुलिस (Police) ने उन्हें रुकवाया और पूछताछ के दौरान बाइक के कागजात के संबंध में सही जानकारी नही देने पर पुलिस (Police) को संदेह हुआ और सभी को कोतवाली थाने लाया गया.

पुलिस (Police) की हिरासत में आने के बाद किशन कुमार ने बताया कि उसने अपने साथी जबड़ा पाड़ा निवासी राजेंद्र और मनेंद्रगढ़ के चार नाबालिग लड़कों के साथ बिलासपुर (Bilaspur) के सिम्स और अलग-अलग पार्किंग स्थल पर खड़े दोपहिया वाहनों को चोरी की थी. वही दोनों की निशानदेही पर थाने के निरीक्षक तिर्की के साथ आरक्षक अफाक खान,नुरुल कादिर,इमरान खान, गोकुल जांगड़े,राजेश नारंग और संदीप शर्मा की टीम ने पिछले 5 महीने में गिरोह के द्वारा चुराई गई बाइक समेत अन्य आरोपियों को पकड़ा गया.पुलिस (Police) टीम ने आरोपी किशन कुमार के कब्जे से 7 मोटरसाइकिल उसलापुर रेलवे (Railway)स्टेशन से बरामद किया गया तो वही राजेंद्र गढ़ेवाल के कब्जे से पांच मोटरसाइकिल बिलासपुर (Bilaspur) रेलवे (Railway)स्टेशन मिली. अन्य दो बाइक दो नाबालिग युवकों से बरामद किया गया.

Please share this news