हार्दिक पंड्या से बेहतर ऑलराउन्डर हैं इंग्लिश खिलाड़ी बेन स्टोक्स: हॉग


लंदन . ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग का मानना है कि इंग्लैंड के क्रिकेटर बेन स्टोक्स भारतीय धुरंधर हार्दिक पंड्या से बेहतर ऑलराउंडर हैं. पंड्या और स्टोक्स के बीच हमेशा से तुलना होती रही है और जब एक भारतीय फैन ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज से उनकी पसंद पूछी तो उन्होंने इंग्लिश क्रिकेटर को चुना. हॉग ने ट्विटर पर एक यूजर के रिप्लाई में कहा कि हार्दिक में काफी क्षमताएं हैं, फिर भी स्टोक्स उनकी वर्ल्ड-इलेवन टीम में रहेंगे. यूजर दासगुप्ता ने उनसे पूछा कौन बेहतर ऑलराउंडर है, हार्दिक पंड्या या बेन स्टोक्स? इस पर हॉग ने लिखा मैं इस पर इंग्लिश क्रिकेटर के साथ जाऊंगा.

  विशेष रिपोर्ट: मेवाड़ ने दिखाई वन्यजीवों के पुनर्वास की अनूठी नज़ीर

हार्दिक में काफी क्षमता है, लेकिन स्टोक्स को चुनौती देने के लिए उन्होंने पर्याप्त अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है जो कि मेरी वर्ल्ड इलेवन के हरफनमौला खिलाड़ी हैं. भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या चोट के कारण काफी समय से टीम से बाहर थे. उन्होंने साउथ अफ्रीकी टीम के भारत दौरे से वापसी तो की, लेकिन इस सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया जबकि शेष दोनों मैच कोरोना (Corona virus) के कारण स्थगित कर दिए गए.

  महाराष्ट्र में कोरोनावायरस संक्रमण के 2,940 नए मामले, पीड़ितों की संख्या हुई 44,582

अब तक 63 टेस्ट, 95 वनडे और 26 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके इंग्लैंड के स्टार बेन स्टोक्स को जनवरी में आईसीसी क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया था. वहीं, हार्दिक ने अब तक 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

Please share this news