हादसों में मां-बेटे सहित तीन की मौत ट्रेलर ने युवक को कुचला

बेगूं. कोटा-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर शुक्रवार (Friday) रात तथा शनिवार (Saturday) सुबह दो हादसों में तीन जनों की मौत हो गई. जिसमें मां-पुत्र शामिल है. रात में तिरुपति रिसोर्ट और शनिवार (Saturday) सुबह सोमाणी रिसोर्ट के पास 20 किमी की दायरे में ये दो हादसे हुए.

बेगूं थानाधिकारी डीपी दाधीच के अनुसार शुक्रवार (Friday) रात हाईवे पर तिरुपति रिसोर्ट के पास ट्रेलर की टक्कर से नंदवाई निवासी 30 वर्षीय मुकेश सेन पुत्र लादूलाल सेन की मौत हो गई. युवक रिसोर्ट व एक फैक्ट्री के बीच किसी कार्य से पैदल जा रहा था. चित्तौड़गढ़ से कोटा की तरफ जा रहे ट्रेलर ने युवक को टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हाईवे एंबुलेंस (Ambulances) से शव को बेगूं अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया. सुबह पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा. पुलिस (Police) ट्रेलर की तलाश कर रही है.

इधर पारसोली एसएचओ दलपतसिंह ने बताया कि बेगूं निवासी 37 वर्षीय राकेश उर्फ भमा वाल्मिकी पुत्र रमेशचंद्र मोपेड पर अपनी मां लालीबाई को बिठाकर जा रहा था. सोमानी रिसोर्ट के सामने कोटा की तरफ जा रहे ट्रेलर ने मोपेड को टक्कर मार दी. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. गंभीर घायल 60 वर्षीय लाली बाई को बेगूं से कोटा रैफर किया गया, लेकिन बाद में उसने भी दम तोड़ दिया.

बरूंदनी सगसजी के धोक लगाने जा रहे थे : बताया गया कि युवक अपनी मां को लेकर बेगूं से बरूंदनी सगसजी के धोक लगाने जा रहा था. बिछौर में सोमानी रिसोर्ट के सामने क्रॉसिंग पर रोड पार करते समय ट्रेलर ने उनको कुचल दिया. टक्कर से मोपेड सवार मां-बेटा करीब पांच फीट दूर जा गिरे. सूचना पर पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. ट्रेलर जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया.

Please share this news