सूने मकान का ताला तोड़ 4 किलो चांदी के जेवर व डेढ़ की लाख की नकदी ले गए चोर

डूंगला. गुमानपुरा गांव में बीती रात चोरों ने एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया. गांधीनगर गुजरात में कार्य करने वाले रामचन्द्र जोशी के गुमानपुरा स्थित मकान से मंगलवार (Tuesday) रात को चोर लाखों का सामान चुरा ले गए. रामचन्द्र अपने परिवार सहित किसी सामाजिक कार्यक्रम में निंबाहेड़ा गए हुए थे.

मकान को सूना देखकर चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ा व दो अलग-अलग कमरों में पड़ी चार अलमारियों के ताले तोड़कर उनमें से डेढ़ लाख की नगदी, तीन तोला वजनी दो सोने की चेने, चार तोले की छह सोने की चूडिय़ा, तीन तोला वजनी सोने का एक बाजुबंद व एक किलो चांदी (Silver) का कमरबंध, 2 किलो चांदी (Silver) की कडिय़ा, आधा किलो चांदी (Silver) के आंवले, 300 ग्राम की आइल, आधा किलो वजनी पायल सहित डंक, चूडिय़ा, फोलरियां, अंगूठियां आदि चुराकर ले गए.

बुधवार (Wednesday) को घर पंहुचे परिवार ने घर पहुंचकर देखा तो घर के ताले टूटे हुए थे. घर में सामान बिखरा पड़ा था. जिसपर डूंगला थाने में सूचना दी गई. इस पर एसआई रामचरण सहित पुलिस (Police) जाप्ता मौके पर पहुंचा व मौकापर्चा तैयार किया. पुलिस (Police) ने रामचंद्र जोशी के भाई की रिपोर्ट पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

The post सूने मकान का ताला तोड़ 4 किलो चांदी (Silver) के जेवर व डेढ़ की लाख की नकदी ले गए चोर appeared first on .

Please share this news