सिपाही के थाने निकलते ही पत्नी की मौत, परिचित पर हत्या का शक

चित्तौड़गढ़. जिले के बड़ीसादड़ी में मंगलवार (Tuesday) दोपहर एक सिपाही की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. सिपाही घर से खाना खाकर थाने में आया था. करीब एक घंटे बाद ही एक युवक ने उसे फोन किया कि तेरी पत्नी फांसी लगा रही है. वो दौड़कर घर आया, तब तक पत्नी का शव पहली मंजिल के एक कमरे में चारपाई पर पड़ा था. पुलिस (Police) उसी युवक से पूछताछ कर प्रथमदृष्टया आत्महत्या (Murder) के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला मानकर जांच कर रही है. पुलिस (Police) हत्या (Murder) के शक के पहलू पर भी जांच कर रही है.

बड़ीसादड़ी थाने का सिपाही हनुमानगढ़ निवासी रामचंद्र जाट अपनी पत्नी 27 वर्षीय कृष्णा देवी व दो साल के बच्चे के साथ धंधवा रोड पर किराए के मकान में रहता है. मंगलवार (Tuesday) दोपहर करीब 12 बजे घर पर खाना खाने के बाद रामचंद्र थाने पहुंचा. दोपहर 1:33 बजे थाने के सामने ही चाय की होटल (Hotel) लगाने वाले 23 वर्षीय युवक गोपाल पुत्र मदनलाल भोई ने रामचंद्र को फोन पर सूचना दी कि तेरी पत्नी ने घर पर फांसी का फंदा लगा लिया है.

रामचंद्र घर आया तो फोन करने वाला युवक गोपाल रास्ते में उसे मिला और यह कहते हुए वहां से निकला कि कृष्णा ने फंदा लगाया था. उसने उसे नीचे उतारा है. अब वह एंबुलेंस (Ambulances) लेने जा रहा है. कृष्णा का शव पहली मंजिल के एक कमरे में चारपाई पर मिला. शव के पास में ही एक चुन्नी पड़ी मिली. पास में एक टेबल रखा था.

The post सिपाही के थाने निकलते ही पत्नी की मौत, परिचित पर हत्या (Murder) का शक appeared first on .

Please share this news