ससुर पर जानलेवा हमला करने वाला दामाद गिरफ्तार

प्रतापगढ़, 29 जुलाई (उदयपुर (Udaipur) किरण). दो दिन पहले अपने ही ससुर पर जानलेवा हमला करने वाले दामाद को कोतवाली थाना पुलिस (Police) ने रविवार (Sunday) को गिरफ्तार कर लिया. धारदार छुर्रे से किये गए हमले में घायल ससुर का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है. वह अपनी बीमार बेटी की तबियत पूछने के लिए शुक्रवार (Friday) को प्रतापगढ़ आया था.

थानाधिकारी बाबूलाल मुरारिया ने बताया की दो दिन पहले शुक्रवार (Friday) को मध्य प्रदेश के मंदसौर का रहने वाला मदनलाल हरिजन अपनी पत्नी और परिजनों के साथ अपनी बीमार लड़की से मिलने के लिए प्रतापगढ़ आया था. लड़की के घर आने के बाद दामाद राजेन्द्र हरिजन अपने ससुर को घुमाने के बहाने बाइक पर घर से बाहर लेकर गया और एरियापति कॉलोनी की एक सुनसान गली में ले जाकर अपने ससुर को जान से मारने से नियत से उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. उस समय चीखने चिल्लाने पर राजेन्द्र थोड़ा सहम गया और आस- पास के लोगों के आने की भनक लगने पर ससुर को वापस धमकाया और इलाज करवाने के बहाने बाइक पर बिठाया और फीर धमोतर के जंगलों की तरफ ले गया.

  राज्य बजट में दिखेगा कोविड-19 का असर

यहां पर बाइक पर लहुलुहान हालत में जाते हुए इनको लोगों ने रोक लिया और पुलिस (Police) को सूचना दे दी. इस पर धमोतर थाना पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंच कर घायल मदनलाल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. उस समय मौके का फायदा उठा कर राजेन्द्र भाग गया था रविवार (Sunday) को पुलिस (Police) ने उसको गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर वारदात में काम में लिया गया छुर्रा भी बरामद कर लिया.

Please share this news