ससुर पर जानलेवा हमला करने वाला जंवाई गिरफ्तार, पत्नी को ससुराल नहीं भेजने से था परेशान

उदयपुर (Udaipur). हिरणमगरी थाना क्षेत्र में पत्नी को ससुराल नहीं भेजने पर जंवाई ने सोते हुए अपने ससुर पर छुर्री से जानलेवा हमला कर दिया. रात्रि गश्त कर रही पुलिस (Police) टीम ने उसे दबोच लिया. आज अदालत में पेश किया जहां उसे एक दिन के पुलिस (Police) रिमांड पर रखने के आदेश दिए.

हिरणमगरी थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि पारोला निवासी लालूराम उर्फ पप्पू पुत्र केसा मीणा का विवाह उमरड़ा निवासी सवा पुत्र अम्बावा मीणा की बेटी के साथ हुआ था. शादी के बाद से वह अपनी पत्नी को शराब के नशे में मारपीट कर तंग करता था, जिससे परेशान होकर वह अपने बच्चों के साथ पीहर आ गई. दस दिन से पीहर में ही रह रही थी. पति लालूराम रोज शराब पीकर ससुराल आता और घर के बाहर नशे में आकर गाली-गलौज करता.

लालू के साले मोहनलाल मीणा ने पुलिस (Police) में रिपोर्ट दी कि आज सुबह करीब तीन बजे पिता सवा मीणा (65) घर के बाहर खुले आंगन में सोए हुए थे तभी आरोपी जंवाई लालूराम हाथ में छुर्री लेकर आया और पिता के पांव, चेहरे व गर्दन के पास जान से मारने की नियत से वार किए. पिता की चीख सुनकर छत पर सो रहे परिवार के सदस्य भाग कर नीचे आए और लालू को पकड़ा.

थानाधिकारी ने बताया कि रात्रि गश्त कर रहे एएसआई हमेरलाल, हेड कांस्टेबल सुखदेव व कांस्टेबल दिनेश पटेल तुरन्त मौके पर पहुंच गए और आरोपी लालूराम उर्फ पप्पू को पकड़ लिया. वहीं गम्भीर घायल सवा मीणा को एम.बी. चिकित्सालय में भर्ती कराया. आरोपी को जानलेवा हमले के आरोप में गिरफ्तार किया और उसे अदालत में पेश किया जहां उसे एक दिन के पुलिस (Police) रिमांड पर रखने के आदेश दिए. रिमांड अवधि के दौरान वारदात में उपयोग में ली छुर्री बरामद की जाएगी. अनुसंधान अधिकारी एएसआई हमेरलाल ने बताया कि बेटी की खुशी के लिए सवा ने उसे पक्का मकान बनाकर भी दिया, लेकिन दामाद काम करके जो भी राशि कमाता था वह शराब में उड़ा देता था.

Please share this news