Monday , 28 September 2020

शराबी भाई ने छोटे भाई को पीट कर मार डाला


जयपुर (jaipur) . जयपुर (jaipur) के कालाडेरा कस्बे में रक्षाबंधन के दिन दो भाईयों ने पहले शराब पी और उसके बाद हुए झगड़े में बडे भाई ने अपने छोटे सगे भाई को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया. मामले की सूचना मिलने पर कालाडेरा थाना पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. पुलिस (Police) ने गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भिजवाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस (Police) ने मृतक के शव को चौमूं के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है वहीं, आरोपी भाई की तलाश पुलिस (Police) ने शुरू कर दी है. कालाडेरा थाना प्रभारी धर्म सिंह ने बताया कि दोनों भाई शराब पीने के आदी है अपने घर पर दोनों भाइयों ने पहले शराब पी और फिट शराब के नशे में आपस में लडऩे लग गए. बड़े भाई ने छोटे भाई पर पाइप से हमला कर दिया हमले में छोटे भाई की मौत हो गई मृतक की पहचान शशिरंजन के रूप में हुई है. वहीं, आरोपी चेतन प्रकाश घटना के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस (Police) आरोपी की तलाश में जुटी है.

दोनों भाई बिहार (Bihar)के मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं. जो मजदूरी करने के लिए कालाडेरा में रहते हैं. कालाडेरा में स्थित एक फर्नीचर फैक्ट्री में दोनों भाई काम करते है दोनों भाई शराब पीने के आदी बताई जा रहे हैं. जो आए दिन घर में लड़ते रहते हैं. दोनों भाइयों ने शराब पीकर आपस में मारपीट की. मारपीट के दौरान एक भाई की मौत हो गई.फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Please share this news