विवाहिता ने फांसी लगाई : पीहर पक्ष ने लगाया हत्या का आरोप, पोस्टमार्टम को तैयार नहीं


उदयपुर (Udaipur). शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या (Murder) कर ली. पीहर पक्ष का आरोप है कि उसकी मारपीट कर हत्या (Murder) कर फंदे पर लटकाया है. शव को मुर्दाघर में रखवाया है. पीहर पक्ष पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं.

मिली जानकारी के अनुसार चांदनी खरपीणा गोवर्धन विलास निवासी होमा पुत्र रामा मीणा और इसके भाई हकराराम ने आरोप लगाया कि उनकी भतीजी उपला गोयरा बारापाल निवासी पार्वती (45) पत्नी रामा मीणा का विवाह करीब 30 साल पूर्व हुआ था. पति रामा पुत्र देवा ने उसके साथ मारपीट की और उसे जमीन पर घसीटा, बाद में ओढऩी से फंदा लगा कर बलंडी से लटका दिया. उसकी नाभि से खून बह रहा था और शरीर पर रगड़ के निशान साफ नजर आ रहे थे, जबकि पुलिस (Police) की हिरासत में आए पति रामा मीणा का कहना है कि शराब पीकर नशे में उसने फांसी लगाई है.

लेकिन मकान के आंगन में खून बिखरा पड़ा है इस कारण मामला संदेहास्पद लग रहा है. पीहर पक्ष का कहना है कि जब तब मामले का पटाक्षेप नहीं होगा तब तक वे शव का पोस्टमार्टम नहीं कराएंगे. शव को एम.बी. चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया. पुलिस (Police) ने हिरासत में लिए पति रामा मीणा से गहनता से पूछताछ कर रही है. मौके पर गोवर्धन विलास थानाधिकारी चैनाराम पचार भी पहुंचे और उन्होंने भी घटना हालात का निरीक्षण किया.

Please share this news