facebook-domain-verification=cqvaizgxsasy5is8jobpb6ow7zzg6e

लॉकडाउन में सतर्क है / सोशल डिस्टेन्सिंग से कोरोना को मात दे रहा है उदयपुर

उदयपुर (Udaipur). वैश्विक महामारी घोषित हो चुके कोरोना (Corona virus) के संक्रमण को मात देने के लिए जिला प्रशासन की पहल पर उदयपुर (Udaipur)वासी धीरे-धीरे आगे आ रहे है और सोशल डिस्टेन्सिंग के माध्यम से अपनी सतर्कता दिखा रहे हैं. उदयपुर (Udaipur)वासियों की यह सतर्कता घर आंगन की देहरी से लेकर बाजार में अपनी जरूरतों का सामान खरीदते वक्त भी देखी जा सकती है.

  इंडसइंड बैंक की जमाएं मार्च तिमाही में सात प्रतिशत घटीं

नगरनिगम ने दुकानों के आगे सर्किल बनवाये:

इधर, नगरनिगम उदयपुर (Udaipur) की पहल पर शहर की विभिन्न दुकानों के आगे क्रेताओं को खरीदने के लिए अपनी बारी का इंतज़ार करने के लिए निश्चित दूरी का सर्किल बनवाया गया है और लोग इन सर्किल में खड़े रहकर खरीदारी के लिए इंतज़ार करते दिखाई दे रहे हैं. इसी प्रकार ग्रामीण क्षेत्रांे में भी लोगों को समझाईश का असर दिखाई दे रहा है. यहां पर भी मेडिकल स्टोर, किराणा की दुकान और अन्य आवश्यक सामग्री की दुकानों पर खरीदार सोशल डिस्टेंसिंग के निर्देशों की अनुपालना करते दिखाई दे रहे हैं.

  मास्क कोरोना वायरस को नहीं कर सकता खत्म

इधर, शहर में कुछ घरों के आगे रंगोली बनाई गई है जिसमें मुख्य द्वार के आगे रंगोली में ही घर में प्रवेश नहीं करने के लिए स्टॉप लिखकर आग्रह किया गया है वहीं इस रंगोली में कोई भी रोड़ पर ना आवे’ का संदेश लिखा गया है.

Please share this news