लेग स्पिनर युजवेंद्र बना रहे मजेदार विडियो, पिता-पुत्र की जोड़ी एक फनी डायलॉग पर कर रही डांस


नई दिल्ली (New Delhi) दुनिया भर की समस्या बना कोरोनावायरस के लॉकडाउन (Lockdown) के कारण ज्यादातर खिलाड़ी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. लेकिन इस बीच लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सेल्फ-क्वॉरनटाइन के दौरान फैमिली के साथ मजेदार टिक-टॉक वीडियो बना रहे हैं. गुरुवार (Thursday) को भी उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आ रहे हैं. 15 सेकंड के इस वीडियो मे वह पिता-पुत्र की जोड़ी एक फनी डायलॉग पर डांस कर रही है.

इस वीडियो के बैकग्राउंड में डायलॉग चल रहा है- जिसमें पिता अपने बेटे से पूछ रहा है कि तेरे रिजल्ट का क्या हुआ जिस पर बेटा कहता है कि एक गुड न्यूज है और एक बैड न्यूज. पिता पूछता है कि गुड न्यूज क्या है, बेटा कहता है कि मैं पास हो गया और बैड न्यूज, गुड न्यूज गलत है. इस बाद मजाक में उनके पिता उनके पीछे दौड़ने लगते हैं.

  चीन के प्रयासों को रोकने भारत-अमेरिका को बनानी चाहिए योजना : थिंक टैंक

यह पहला मौका नहीं है जब चहल ने टिक टॉक पर वीडियो पोस्ट किया हो. इससे पहले भी ऐसे वीडियो पोस्ट किए हैं जो उनके फैंस को काफी पसंद आए हैं. पिछले हफ्ते उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह एक लड़की के गाल खींच रहे थे और उसे काफी पसंद किया गया था. चहल ने भारत के लिए पिछली बार न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में कोई मुकाबला खेला था. भारत ने टी20 इंटरनैशल सीरीज तो 5-0 से जीती थी लेकिन वनडे इंटरनैशनल में उसे 0-3 से हार का सामना करना पड़ा था.

  आईआईटी मद्रास की परियोजना से ओडिशा की चिल्का झील में बढ़ी इरावडी डॉल्फिनों की संख्या

चहल और कप्तान विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में खेलते हैं. हालांकि इस बार आईपीएल के 13वें सीजन पर संकट के बादल छा रहे हैं. बीसीसीआई ने फिलहाल आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया है हालांकि यह पहले 29 मार्च को शुरू होना था. यहां बता दें कि वैश्विक महामारी (Epidemic) ने खेलों की दुनिया को भी थाम दिया है. दुनिया ठहर गई है और साथ ही खेल आयोजन भी. भारत सरकार (Government) ने देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) लगा दिया है.

Please share this news