लूट के आरोपी तीन दिन रिमांड पर, चोरी की चार बाइक भी पुलिस ने बरामद की

चित्‍तौड़गढ़. जिले के विजयपुर (jaipur) कस्बे में तीन दिन पूर्व घर में घुसकर गृहस्वामी के साथ मारपीट कर लूट के मामले में गिरफ्तार दोनों आरोपियों को तीन दिन के पुलिस (Police) रिमांड पर लिया गया है. वही कंजर गैंग के सदस्यों की निशानदेही पर छिपा कर रखी हुई चोरी की चार बाइक भी जब्त की.

विजयपुर (jaipur) थानाधिकारी के अनुसार लूट के मामले में शनिवार (Saturday) शाम गिरफ्तार किए गए धागलियों का खेडा निवासी इंद्रमल उर्फ इंदरिया पुत्र बिठिया कंजर व दूधी तलाई निवासी फूलचंद उर्फ फूलिया कंजर को न्यायालय में पेश किया गया. जहां से तीन दिन के पुलिस (Police) रिमांड पर सौंपा गया. पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों से मौका तस्दीक भी कराई. इन आरोपियों की सूचना पर इंद्रमल उर्फ इंदरिया कंजर पुत्र बिठिया कंजर के निवास स्थान पर छिपा कर रखी चोरी की चार बाइके भी जब्त की.

चारों बाइकों के चैचिस नंबर आरोपियों ने पहचान मिटाने के लिए घिस दिए थे. वही बाइकों के रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट भी हटा दी. इन बाइकों को चोरी के उपयोग में ली जाती है. चारों बाइकों के इंजन नंबरों के आधार पर मालिकों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले बुधवार (Wednesday) रात विजयपुर (jaipur) कस्बे में शांतिलाल माली के घर में घुसकर गृह स्वामी के साथ गंभीर मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया था.

Please share this news