राहुल ने केंद्र पर साधा निशाना, बोले- किसानों को करके जड़ से साफ, पूंजीपति मित्रों का खूब विकास


नई दिल्ली (New Delhi) . कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने केंद्र का हालिया किसान कानून को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार (Government) पर निशाना साधते हुए हमला बोला है. राहुल गांधी ने मंगलवार (Tuesday) को किए अपने ट्वीट में लिखा- 2014 मोदी जी का चुनावी वादा किसानों को स्वामीनाथन कमीशन वाला एमएसपी 2015- मोदी सरकार (Government) ने कोर्ट में कहा कि उनसे ये न हो पाएगा.

2020- काले किसान कानून मोदी जी की नीयत साफ… कृषि-विरोधी नया प्रयास… किसानों को करके जड़ से साफ…पूंजीपति मित्रों का खूब विकास. इससे पहले भी राहुल गांधी ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की उस टिप्पणी को लेकर सरकार (Government) पर हमला बोला, जिसमें मंत्री ने कोविड-19 (Covid-19) के मामलों में वृद्धि के पीछे लोगों के गैर जिम्मेदाराना व्यवहार को वजह बताया था. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार (Government) का अंधा अहंकार देश की बदहाली के लिए कभी भगवान तो कभी जनता को दोषी ठहराता है लेकिन खुद के कुशासन को नहीं.

लोकसभा (Lok Sabha) में कोरोना (Corona virus) महामारी (Epidemic) को लेकर हुई विशेष चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में हर्षवर्धन ने कहा कि देश में कोविड-19 (Covid-19) के प्रसार में वृद्धि का कारण सामाजिक गैर जिम्मेदाराना व्यवहार है. इस टिप्पणी को लेकर ही गांधी ने केंद्र सरकार (Government) पर निशाना साधा है. हर्षवर्धन की टिप्पणी संबंधी एक मीडिया (Media) रिपोर्ट को टैग करते हुए गांधी ने ट्वीट किया, मोदी सरकार (Government) का अंधा अहंकार देश की बदहाली के लिए कभी भगवान तो कभी जनता को दोषी ठहराता है लेकिन खुद के कुशासन और गलत नीतियों को नहीं.’ अपने ट्वीट में उन्होंने कहा, देश अभी और कितने एक्ट ऑफ मोदी को झेलेगा.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *