मोबाइल गुम होने पर शुरू हुआ था विवाद, मारपीट दुष्कर्म के आरोपों के बाद थाने में तोड़फोड़ तक पहुंचा

प्रतापगढ़. अरनोद क्षेत्र के सालमगढ़ कस्बे में सोमवार (Monday) को थाने पर तोड़फोड़ और पथराव करते हुए पुलिस (Police)कर्मियों से मारपीट के मामले में पुलिस (Police) ने बीस नामजद सहित तीन सौ लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा, लोक संपत्ति को नुकसान, उत्पात मचाना, मारपीट करने सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस (Police) उपद्रव फैलाने के लिए लोगों को उकसाने वालों की सूची बना रही है. इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इधर, पुलिस (Police) ने सालमगढ़ से दो किमी दूर दलोट रोड पर पुलिया के नीचे से रायफल बरामद की है. पुलिस (Police) का कहना है कि यह रायफल थाने पर तैनात संतरी महेंद्रसिंह से आदिवासी छीनकर ले गए थे. इधर, मंगलवार (Tuesday) को भी कस्बे में हालात सामान्य रहे. पीपलखूंट डीएसपी जगराम मीणा ने बताया कि 31 मई को शाम करीब 4 बजे साखथली गांव में कुछ बच्चे खजूर बीनने जा रहे थे.

घर के बाहर सो रहे सुमेंद्र सिंह का मोबाइल कोई ले गया. इस पर सुमेंद्र ने साथी दिग्विजय के साथ दो बच्चों को पकड़कर निनोद चौकी में ले गया था. बाद में सुमेंद्र सिंह और दिग्विजय सिंह पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवा दिया. इनके घरों पर पथराव भी किया. इस पर मामला दर्ज करवाया था. वायरल वीडियो की सीडी भी पुलिस (Police) को देकर मामला दर्ज करवाया था.

Please share this news