मुंह बोली बहन से छेड़छाड़ : बहनोई ने लाठी मारकर कर दी हत्या

चित्तौड़गढ़. जिले के बस्सी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने नशे की हालत में अपनी मुंह बोली बहन के साथ छेड़छाड़ की तो गुस्साए बहनोई ने लाठी मारकर उसकी हत्या (Murder) कर दी. लोगों को शक न हो इसलिए शव पड़ोस के खेत में रख दिया. हालांकि अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस (Police) सूत्रों के अनुसार पाल का खेड़ा निवासी कालू पुत्र भैरूलाल गुर्जर ने 23 मई को रिपोर्ट में बताया था कि उसके भाई भोजराज (40) पुत्र भैरूलाल गुर्जर की खेत पर मौत हो गई. शरीर पर चोट के निशान होने से उसकी हत्या (Murder) का संदेह भी जताया. पुलिस (Police) की स्पेशल टीम को जांच में पता चला कि घटना के दिन मृतक की बाइक गांव के ही मांगीलाल भील के खेत पर देखी गई थी. इससे शक मांगीलाल पर गहराया. पुलिस (Police) ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि दोनों परिवारों में संबंध हैं. दोनों एक-दूसरे के घर पर आते हैं.

  कोरोनाकाल में बढ़ रहे ऑनलाइन ठगी के मामले, रिश्तेदारों के नाम पर हो रही धोखाधड़ी

पुलिस (Police) को मांगीलाल ने बताया कि 22 मई को नशे की हालत में भोजराज उसके कुएं पर आया तब पत्नी खेत पर खाना बना रही थी. भोजराज उससे छेड़छाड़ करने लगा, आवाज सुनकर वह पहुंचा गुस्से के कारण भोजराज पर लकड़ी से वार किया. जिससे भोजराज की मौत हो गई. मांगीलाल ने भोजराज के शव व बाइक को पड़ोस के खेत में रख दिया. थानाधिकारी भाटी ने बताया कि आरोपी मांगीलाल को गिरफ्तार कर लिया है. शुक्रवार (Friday) को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

Please share this news