ब्रैस्ट साइज बढ़ाने में बड़े कारगर हैं ये 4 तेल, 10 हफ्तों में दिखने लगेगा फर्क

  परफैक्ट ब्रैस्ट साइज महिलाओं की पर्सनालिटी में चार-चांद लागने का काम करता है. महिलाओं की खूबसूरत (Surat)ी सुंदर चेहरे के अलावा ब्रैस्ट के साइज पर भी निर्भर करती हैं. एेसी बहुत सी महिलाएं होती हैं जिनका ब्रैस्ट साइज परफैक्ट होता है. मगर कुछ महिलाएं एेसी होती हैं, जिनके ब्रैस्ट का आकार बहुत कम होता है. ब्रैस्ट का आकार बढ़ाने के लिए वह कई तर के तरीके अपनाती हैं. मगर उसे भी कोई फायदा नहीं होता. एेसे में कुछ तेलों से मसाज करके भी स्तनों के आकार को बढ़ाया जा सकता है. आज हम आपको उन्ही तेलों के बारे में बताएंगे जिनको लगाने से कुछ ही दिनों में ब्रेस्ट साइज बढ़ाया जा सकता है.

बादाम का तेल

5 चम्मच बादाम का तेल लें. अब इसको थोड़ा सा गर्म कर लें. अब गुनगुने तेल को उंगलियों पर लगाएं और कम से कम 2 मिनट के लिए मसाज करें. थोड़े समय के लिए तेल को एेसे ही लगा रहने दें. रोजाना बादाम के तेल से ब्रैस्ट की मसाज करने से 8-10 हफ्तों में स्तनों का आकार 2 से 3 तीन इंच तक बढ़ जाता है.

जैतुन का तेल

जैतुन के तेल से मसाज करने से ब्लड सर्कुलेशन ठीक से होने लगता है. इससे ब्रैस्ट साइज बढ़ने लगता है. दो चम्मच जैतुन का लेकर उसको ब्रैस्ट पर 5 से 10 मिनट के लिए लगाएं. इसके बाद तेल को एेसा ही रहने दें. कुछ ही दिनों में परफैक्ट फिगर मिलेगी.

सोयाबीन तेल

सोयाबीन तेल सोयाबीन के बीज से बनता है. ये आपके शरीर में एस्ट्रोजेन के स्तर को बढ़ाता है. जब शरीर में एस्ट्रोजेन का स्तर बढ़ने लगता है तो ब्रैस्ट का साइज बढ़ने लगता है. सबसे पहले सोयाबीना का तेल लें. अब तेल में उंगलियां को डूबों कर स्तनों  में 10 से 15 मिनट के लिए मसाज करें. मसाज करने से स्तनों का आकार बढ़ने लगेगा.

मेथी के बीज का तेल

2 चम्मच मेथी का तेल लें. अब इससे 5 मिनट के लिए मसाज करें. एेसा करने से कुछ ही दिनों में ब्रैस्ट का आकार बढ़ने लगेगा.  मेथी के बीजों के तेल से मसाज की गई मसाज छाती के आसपास की त्वचा को बढ़ाने में सहायक है. जब छाती के आसपास त्वचा बढ़ जाती है तो ब्रैस्ट का आकार भी बढ़ने लगता है.

Please share this news