प्रेमिका ने दुष्कर्म का केस किया, आहत प्रेमी ने खाया जहर

चित्तौड़गढ़. प्रेमिका द्वारा पुलिस (Police) में प्रकरण दर्ज कराने से आहत एक युवक ने सोमवार (Monday) दोपहर जहर खा लिया. तबीयत बिगड़ने पर पुलिस (Police) उसे अस्पताल ले गई. जहां आईसीयू में उपचार चल रहा है. गंभीर हालत के कारण मजिस्ट्रेट ने अस्पताल पहुंचकर उसके बयान लिए.

कोतवाली सीआई ओमप्रकाश सोलंकी के अनुसार नीमच मप्र के जावद थानांतर्गत दामोदरपुरा निवासी 30 वर्षीय कारूलाल पुत्र कन्हैयालाल धाकड़ को कलेक्ट्री चौराहा पर जहर खाने की सूचना मिलने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके अनुसार उसका एक युवती से 15 साल से प्रेम संबंध है. कुछ दिन पूर्व वह उसे उसी की इच्छा से जयपुर (jaipur) के पास कोटपूतली ले गया. जहां दस-बारह दिन रुकने के बाद उसे वापस घर जाने के लिए चित्तौड़ छोड़ कर चला गया. कारूलाल को उसकी मां ने फोन कर सूचना दी कि तेरे खिलाफ लड़की ने पुलिस (Police) में मामला दर्ज कराया है. तब से वो परेशान और आहत था. इसी बीच सोमवार (Monday) को लड़की पक्ष की ओर से उसे राजीनामा करने के लिए चित्तौड़गढ़ कलेक्ट्रेट के बाहर बुलाया गया. वह यहां पहुंच भी गया पर जिस व्यक्ति ने उसे यहां बुलाया, उसके सामने ही जहर खा लिया. इस पर उसने पुलिस (Police) को सूचना दी.

  आयकर विभाग के प्रधान आयुक्त ने की आत्महत्या

डीएसपी कार्यालय से दो पुलिस (Police)कर्मी कलेक्ट्री के बाहर आए तो उसके मुंह में बदबू आ रही थी. वह उल्टी करने लगा. पूछने पर उसने सच्चाई बता दी. कोतवाली पुलिस (Police) कारूलाल को अस्पताल लेकर पहुंची. जहां उसका आईसीयू में उपचार चल रहा है. ग्राम न्यायालय के न्यायाधीश (judge) ने अस्पताल पहुंच उसके बयान लिए.

Please share this news