पाक क्रिकेटर बाबर ने घर पर बनाया जिम, एक्सरसाइज करते वीडियो किया शेयर


नई दिल्ली (New Delhi) . कोरोना (Corona virus) के संक्रमण की वजह से कई देश तबाह हो गए हैं. भारत में जहां 14 अप्रैल तक लॉकडाउन (Lockdown) घोषित है, वहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी लोग इस वायरस से बचने के लिए घरों में ही समय बिता रहे हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर बाबर आजम ने अपना एक वीडियो गुरुवार (Thursday) को सोशल मीडिया (Media) पर शेयर किया जिसमें वह घर पर एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं.

  गर्लफ्रेंड को परेशान करने वाले दोस्त का गला दबाकर यमुना में फेंका

चीन से फैले घातक कोविड-19 (Kovid-19) से अभी तक 22 हजार से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है. कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए ज्यादातर देशों में भीड़भाड़ वाली जगहों पर ना जाने की सलाह दी गई है. जिम और पार्क तक बंद किए जा चुके हैं, ऐसे में बाबर आजम अपने घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं. आजम ने वर्कआउट का वीडियो शेयर करते हुए लिखा अपने कम्फर्ट जोन को समाप्त करें, वहीं से जादू शुरू होता है.

  वार्षिक लक्ष्य योजना में कोताही बर्दाश्त नहीं-डोटासरा

घर पर वर्कआउट की झलक, आप कॉमेंट में अपने फोटो और वीडियो शेयर कर बताएं कि खुद को कैसे फिट रख रहे हैं. सुरक्षित रहें. उन्होंने साथ ही हैशटैग में फिजिकल डिस्टैंसिंग लिखा. कोरोना के कारण बड़े खेल इवेंट को रद्द या स्थगित कर दिया गया है. इस वक्त कोई भी क्रिकेट सीरीज या टूर्नमेंट नहीं खेला जा रहा है और ऐसे में क्रिकेट जगत की दिग्गज हस्तियां घर पर ही समय बिता रही हैं जो कोरोना से बचाव के लिए बेहद जरूरी है.

Please share this news