पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हुई श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन


उदयपुर (Udaipur). जिले में अन्य राज्यों के प्रवासियों को भेजने का सिलसिला गुरुवार (Thursday) को भी जारी रहा. इस दौरान पश्चिम बंगाल (West Bengal) व बिहार (Bihar)के श्रमिकों को उनके गृह क्षेत्र भिजवाया गया. नोडल अधिकारी व एडीएम (प्रशासन) ओ.पी. बुनकर ने बताया कि गुरुवार (Thursday) को श्रमिक एक्सप्रेस ट्रेन उदयपुर (Udaipur) से प्रवासियों को लेकर पश्चिम बंगाल (West Bengal) के लिए रवाना हुई. यह ट्रेन जिसमें 1204 प्रवासी सवार थे, 1974 किलोमीटर दूरी तय कर मालदा टाउन, पश्चिम बंगाल (West Bengal) जाएगी.

  ऊर्जा क्षेत्र में केन्द्र सरकार द्वारा विभिन्न नई योजनाओं की मुख्यमंत्री ने की सराहना

इससे पूर्व इन समस्त प्रवासियों को जिला परिवहन अधिकारी डॉ. कल्पना शर्मा के निर्देशन में 35 बसों व 10 जीपों के माध्यम से जिले के विभिन्न क्षेत्रों से रेल्वे स्टेशन तक लाया गया. इसके साथ ही बिहार (Bihar)के श्रमिकों को उदयपुर (Udaipur) लाने के लिए भी परिवहन विभाग द्वारा 5 बसों व 4 जीपों की व्यवस्था की गई.

  तमिलनाडु 1 लाख से ज्यादा कोविड-19 मरीजों वाला भारत का दूसरा राज्य बना

बिहार (Bihar)के प्रवासियों को बसों से भीलवाड़ा भेजा:

इसी प्रकार उदयपुर (Udaipur) से बिहार (Bihar)के श्रमिकों को लेकर रोडवेज की बसें भी भीलवाड़ा के लिए रवाना हुई. इन बसों में 97 प्रवासी सवार थे. ये श्रमिक भीलवाड़ा से विशेष ट्रेन के माध्यम से बिहार (Bihar)प्रस्थान करेंगे. इन बसों को हरी झण्डी एडीएम (प्रशासन) ओ.पी. बुनकर ने दिखाई. इस मौके पर रोडवेज मुखय प्रबंधक महेश उपाध्याय सहित अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे.

Please share this news