डकैती की साजिश रचते 4 गिरफ्तार

प्रतापगढ़. धोलापानी पुलिस (Police) ने मुखबिर की सूचना पर राष्ट्रीय राजमार्ग 113 पर बारां की बावड़ी के पास झाडिय़ों में चार जनों को डकैती की योजना बनाते गिरफ्तार किया है. चारों के पास से 2 पिस्टल, कारतूस, गैस कटर, गैस टंकी व अन्य सामान बरामद किया है. चारों आरोपी सीकर पुलिस (Police) के वांछित है.

पुलिस (Police) अधीक्षक शिवराज मीना ने बताया कि मंगलवार (Tuesday) रात को धोलापानी पुलिस (Police) को राष्ट्रीय राजमार्ग 113 पर बारां की बावडी के पास झाडिय़ों में कुछ लोगों के छुपकर बैठे होने और रोड पर एक बोलेरो कैम्पर गाड़ी खड़ी होने की सूचना मिली. सूचना पर पुलिस (Police) का जाप्ता मौके पर पहुंचा और घेराबंदी कर चार लोगों को पकड़ लिया. एक व्यक्ति भागने में सफल रहा. पुलिस (Police) की गिरफ्त में आए चारों की पहचान ओमप्रकाश पुत्र भाना राम जाट निवासी सामोता की ढाणी थाना श्रीमाधोपुर जिला सीकर, देवीलाल पुत्र गीगराज जाट निवासी खटुंदरा थाना खंडेला जिला सीकर, राकेश पुत्र नाथूराम जाट निवासी जयरामपुरा थाना श्रीमाधोपुर जिला सीकर आैर राजूराम पुत्र विड़दाराम जाट निवासी गणेशपुरा चार तलाई थाना लोसल जिला सीकर होना बताया.

पुलिस (Police) को इनके पास से दो देशी पिस्टल, 12 कारतूस व एक मैग्जीन मिली. भागने वाले पांचवें आरोपी की पहचान जितेंद्र उर्फ जीतू मीणा निवासी खंडेला बताई. पुलिस (Police) को बोलेरो कैंपर गाड़ी की तलाशी में एलपीजी गैस टंकी, गैस कटर, गैस नली, लोहे की सब्बल, हथौड़ा, सांकल, वायर कटर, दस्ताने, पेचकस और गाड़ी की एक नंबर प्लेट मिली.

The post डकैती की साजिश रचते 4 गिरफ्तार appeared first on .

Please share this news