ट्रक की टक्कर से दो की मौत, वाहन जब्ती-मुआवजे पर अड़े परिजन

प्रतापगढ़. जिले के पीपलखूंट थाना क्षेत्र में सोमवार (Monday) को राष्ट्रीय राजमार्ग पर देर रात हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत के बाद सुबह से ही मृतकोंं के परिजन और ग्रामीण जिला अस्पताल परिसर में जमा हो गए. ग्रामीण और परिजन दुर्घटना करने वाले वाहन को जब्त करने और मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग पर अड़ गए.

इस दौरान पुलिस (Police) के आला अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. आदिवासी कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामलाल मीणा के साथ ग्रामीणों और पुलिस (Police) के कई दौर की वार्ता के बाद मृतको के परिजनों को 50 हजार रुपए और घायलों को 10 हजार रुपए की तत्काल आर्थिक सहायता और दुर्घटना करने वाले अज्ञात वाहन को दो दिन में जब्त करने के आश्वासन के बाद ग्रामीण माने. ग्रामीणों ने दो दिन में गाड़ी के जब्त नहीं होने पर बांसवाड़ा रोड जाम करने की चेतावनी दी. बाद में दोपहर 3 बजे दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए.

पुलिस (Police) सूत्रों के अनुसार सोमवार (Monday) देर रात थाना क्षेत्र के माता का बड़ा पेट्रोल (Petrol) पंप के पास एक अज्ञात ट्रक ने दो मोटर साइकिलों को चपेट में ले लिया. इससे मोटर साइकिल सवार कटारों का खेड़ा निवासी लक्ष्मण (34) पुत्र मालिया और धनिया निवासी श्यामलाल पुत्र नाथूराम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य मोटर साइकिल पर सवार पति पत्नी गोपाल और मंजू गंभीर घायल हो गए. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर (Udaipur) रैफर कर दिया गया. दुर्घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से वाहन सहित फरार हो गया.

The post ट्रक की टक्कर से दो की मौत, वाहन जब्ती-मुआवजे पर अड़े परिजन appeared first on .

Please share this news