जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर को बेचना चाहती है योगी सरकार, सपा का आरोप

नई दिल्ली (New Delhi) . समाजवादी पार्टी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर को बेचने की तैयारी है. यह दावा खुद सपा के प्रवक्ता अभिषेक मिश्रा ने करते हुए कहा कि अगर योगी सरकार (Government) ने इसे बेचा तो सरकार (Government) बदलने पर इसे खरीदने वाली कंपनियों को खामियाजा उठाना पड़ेगा.

समाजवादी पार्टी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री (Chief Minister) अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर को बेचने की तैयारी है. यह दावा खुद सपा के प्रवक्ता अभिषेक मिश्रा ने करते हुए कहा कि अगर योगी सरकार (Government) ने इसे बेचा तो सरकार (Government) बदलने पर इसे खरीदने वाली कंपनियों को खामियाजा उठाना पड़ेगा. पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा ने कहा कि योगी सरकार (Government) ने दावा किया था कि हम कुछ भी बिकने नहीं देंगे, लेकिन अब वह महत्वपूर्ण संपत्तियों को बेच रहे हैं.

पहले उन्होंने तेल और गैस कंपनियों, फिर रेलवे (Railway)और अब यूपी में को बेचने की तैयारी कर रहे हैं. मेरी अपील है कि सरकार (Government) को मत बेचे. जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल सेंटर में ओलंपिक साइज का टेनिस कोर्ट, मल्टीपरपज कोर्ट, बैडमिंटन कोर्ट, एक हजार लोगों की क्षमता वाला कॉन्फ्रेंस हाल, दो हजार लोगों की क्षमता वाला कनवेंशन सेंटर, गेस्ट हाउस, ओपन एयर रेस्टोरेंट, कैफेटेरिया, जिम, कुल 117 गेस्ट रूम, मदर किचन, टॉप फ्लोर पर पूल और हेलीपैड जैसी सुविधाएं हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *