कांग्रेस दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी, उप चुनाव में जनता ने दिखा दिया है ट्रेलर : पायलट

प्रतापगढ़. जिले के धरियावद कस्‍बे में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने धरियावद ब्लॉक कांग्रेस के विधानसभा स्तरीय मेरा बूथ मेरा गौरव कार्यक्रम के तहत आमसभा में कहा कि भाजपा के झूठे वादों से जनता आजिज आ चुकी है. आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस दो तिहाई बहुमत से सरकार (Government) बनाएगी. हाल ही हुए उपचुनाव में भाजपा की करारी हार से जनता ने ट्रेलर दिखा दिया है.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट धरियावद के सुभाष पार्क में आमसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार (Government) किसान विरोधी सरकार (Government) है. 150 से भी अधिक किसानों ने भाजपा सरकार (Government) से तंग आकर आत्महत्या (Murder) की. प्रदेश के युवा को नौकरी नहीं देने से बेरोजगार भटक रहे हैं. नीचे से ऊपर तक भाजपा की सरकार (Government) है, किंतु पेट्रोल (Petrol) डीजल के दाम इतने क्यों बढ़े हैं. गरीबों की जेब पर टैक्स का बोझ डालकर जेबें खाली की हैं. राशन लेने जाओ तो अंगूठे के निशान नहीं मिलते हैं. सड़कों की हालत दयनीय है. उन्होंने आमजन से अपील की कि जन विरोधी सरकार (Government) को उखाड़ फेंकना जरूरी है, तभी जाकर राजस्थान में असली सुराज कायम होगा. इसके लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर पसीना बहाकर घर-घर अलख जगाने का कार्य करना होगा. यह जन सैलाब कांग्रेस पार्टी के समर्थन को दर्शाता है.

  रविशंकर प्रसाद बोले- एनपीआर अपडेट होता तो आज प्रवासी श्रमिक परेशान नहीं होते

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस यह जानती है कि जनता के पैसे से जनता की मदद करना हमारा धर्म ही नहीं, जिम्मेदारी भी है. सभी किसान हमारे हैं, यह सोचकर कांग्रेस सरकार (Government) ने फसल खराबे के नाम पर किसानों का कर्ज माफ किया था. वादा खिलाफी व विश्वासघात करने वालों को आप अपने वोट से आईना दिखा दें. इस दौरान जिलाध्यक्ष भानुप्रतापसिंह राणावत, ब्लॉक अध्यक्ष मदनसिंह घटेला, पूर्व विधायक नगराज मीणा, जिला महामंत्री घनश्याम पुरी ने क्षेत्र की समस्याओं से प्रदेश अध्यक्ष को अवगत कराया.

Please share this news