कंजर बस्ती में पुलिस की दबिश, चोरी की 18 बाइक जप्त, आधा दर्जन थानों की पुलिस ने दी दबिश

चित्तौड़गढ़, 20 अगस्त (उदयपुर (Udaipur) किरण). जिले के बिजयपुर (jaipur) थाना क्षेत्र के कई गांवों में पुलिस (Police) ने सोमवार (Monday) तड़के दबिश दी. इस दौरान पुलिस (Police) ने 18 बाइक व एक ट्रैक्टर ट्राली बरामद की है. मौके पर करीब आधा दर्जन थानों की पुलिस (Police) ने दबिश दी, जिसकी भनक लगने पर आरोपित भाग छूटे. पुलिस (Police) वाहन जप्त कर लाई है, जिसके चोरी के होने की आशंका जताई जा रही.

पुलिस (Police) के अनुसार जिले के बिजयपुर (jaipur) थाना क्षेत्र में आने वाले कई गांवों में वर्षों से जरायम पेशा जाति के लोग आपराधिक वारदात के लिप्त रहे हैं. ये आरोपित जिले ही नहीं वरन दूर-दूर तक चोरी, नकबजनी, लूटपाट, मारपीट जैसी गंभीर वारदातों को अंजाम देते आ रहे है. प्रभावी कार्यवाही के चलते अपराधियों के हौंसले बुलंद है. इसी के चलते पुलिस (Police) अधीक्षक मनोज कुमार चौधरी के निर्देशन में बिजयपुर (jaipur), बस्सी, गंगरार, चन्देरिया, कनेरा थाना सहित पुलिस (Police) लाईन व गंगरार के अतिरिक्त जाप्ते ने सोमवार (Monday) को बिजयपुर (jaipur) के समीप डेरों पर दबिश दी. यहां से पुलिस (Police) ने कार्यवाही करते हुए 18 बाइक व ट्रैक्टर ट्राली जप्त की. कार्यवाही की भनक लगने पर एक भी बदमाश पुलिस (Police) के हाथ नहीं आया.

अतिरिक्त पुलिस (Police) अधीक्षक विपिन शर्मा के निर्देशन में सभी थानों व पुलिस (Police) लाईन के अतिरिक्त जाप्ते सहित लगभग 70 से अधिक जवानों ने जरायम पेशा जातियों के गांवों में घेरा डाल कर दबिश दी. पुलिस (Police) किसी भी व्यक्ति को पकड़ नहीं पाई. सभी बदमाश पुलिस (Police) के पहुंचने से पहले ही फरार हो चुके थे. पुलिस (Police) द्वारा जब्त वाहनों के रिकॉर्ड परिवहन कार्यालय से मंगवाए है, जिनके आधार पर वाहनों मालिकों का पता लगाया जाएगा. इसके अलावा पुलिस (Police) को इन डेरों में भारी मात्रा में कच्ची शराब बनाए जाने के लिए महुवे का वाश मिला, जिसे पुलिस (Police) अधिकारियों ने मौके पर ही नष्ट करवा दिया.

Please share this news