ऋषभ पंत को दिमागी कोच की जरूरत !


नई दिल्ली (New Delhi) . कोरोना (Corona virus) की वजह से भले ही क्रिकेट को बंद ‎किया गया है लेकिन ऋषभ पंत एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. पंत के चर्चा में आने की वजह हैं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग जिन्होंने एक बड़ा बयान दे दिया है. ब्रैड हॉग ने ऋषभ के खराब प्रदर्शन के मुद्दे पर कहा है कि उन्हें दिमागी कोच की जरूरत है. हॉग ने कहा कि पंत के अंदर बहुत टैलेंट है, लेकिन वो दबाव में हैं.

  आयुष्मान कर रहे बुजुर्गो को जागरुक

ब्रैड हॉग ऋषभ की बल्लेबाजी के मुरीद हैं. उन्होंने पंत को एक मनोरंजन करने वाला बल्लेबाज बताया जो बहुत से लोगों को अपनी ओर खींचते हैं. हालांकि पंत ने वनडे और टी20 फॉर्मेट में प्लेइंग इलेवन से अपनी जगह खो दी है क्योंकि अब केएल राहुल विकेटकीपर की भूमिका निभा रहे हैं. इस मुद्दे पर जब ब्रैड हॉग से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पंत के अंदर बहुत ज्यादा टैलेंट है लेकिन उन्हें एक ऐसे कोच की जरूरत है जो उन्हें दिमागी तौर पर तैयार करे. ब्रैड हॉग ने बताया कि आखिर क्यों पंत लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते.

  हर्षवर्धन ने डब्ल्यूएचओ कार्यकारी बोर्ड के अध्यक्ष का कार्यभार संभाला

जब भी मैं टीवी खोलता हूं और ऋषभ क्रीज पर आते हैं जो कि एक मनोरंजन करने वाले बल्लेबाज हैं. उनकी दिक्कत ये कि उनके अंदर बहुत ज्यादा टैलेंट है लेकिन वो ये नहीं जानते कि उन्हें इसके साथ करना क्या है. वो मानसिक कोच का सहारा ले सकते हैं. बहुत से महान खिलाड़ी उनका सहारा लेते हैं. उनके लिए बस मानसिकता की बात है.

Please share this news