अवैध हथियारों के गढ़ निंबाहेड़ा में दो साल में 12 बार फायरिंग, एटीएस व पुलिस ने जब्त किए 50 हथियार

चित्‍तौड़गढ़. चित्‍तोड़गढ़ जिले के निम्‍बाहेड़ा कस्बे में फायरिंग और अवैध हथियार रखना जैसे साधारण अपराध हो गया हो दो साल में एक दर्जन से अधिक फायरिंग की वारदातें हुई है. दो साल में पुलिस (Police), एटीएस व एसओजी ने 50 अवैध हथियार सहित मध्यप्रदेश के तीन सप्लायर भी पकड़े हैं. इसके बाद अवैध रूप से पिस्टल जैसे हथियार आसानी से उपलब्ध हो जाते हैं. गत बुधवार (Wednesday) को भी एक व्यक्ति ने महज 17 वर्षीय किशोर पर पिस्टल से गोली पेट के आर-पार कर दी.

जावद दरवाजा क्षेत्र में बुधवार (Wednesday) रात 9:30 बजे फायरिंग से सनसनी फैल गई. आदर्श कॉलोनी निवासी योगेश पुत्र जेठालाल सिंधी के पेट में लगी गोली आरपार हो गई. आरोपी मौके से फरार हो गए. लोगों ने घायल को उप जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उसे पहले चित्तौड़ के जिला अस्पताल और फिर वहां से उदयपुर (Udaipur) रैफर किया गया. जहां गुरुवार (Thursday) को उसका ऑपरेशन हुआ. सीआई दर्शनसिंह के बाद एसडीएम चंपालाल जीनगर व डीएसपी गोपीचंद मीणा भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली. मौके से कारतूस का एक खोल बरामद किया गया. घटनाक्रम के अनुसार उदयपुर (Udaipur) रोड पर धाकड़ छात्रावास क्षेत्र निवासी राकेश उर्फ भाया पंडित(42) अपने पुत्र नितिन(20) व 2 अन्य साथियों के साथ रात साढ़े 9 बजे जावद दरवाजा क्षेत्र पहुंचा. जहां राकेश उर्फ भाया ने योगेश को देखते ही उस पर पिस्टल से फायर कर दिया.

The post अवैध हथियारों के गढ़ निंबाहेड़ा में दो साल में 12 बार फायरिंग, एटीएस व पुलिस (Police) ने जब्त किए 50 हथियार appeared first on .

Please share this news