Wednesday , 28 October 2020

अभिनेता श्रेयस तलपड़े की फिल्म ‘लव यू शंकर’ का विरोध

वाराणसी . धर्म नगरी और पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म ‘लव यू शंकर’ की शूटिंग पिछले एक हफ्ते से चल रही है. जिसमें मुख्य किरदार अभिनेता श्रेयस तलपड़े निभा रहे हैं.लेकिन अब फिल्म की शूटिंग वाराणसी पुलिस (Police) ने रोक दी है. शूटिंग रोकने का कारण स्थानीय लोगों और बीएचयू के छात्रों द्वारा विरोध किया जाना है.आरोप है कि फिल्म में धार्मिक गाने पर अश्लील डांस किया जा रहा था, जिसके कारण विरोध शुरू हुआ.

दरअसल,फिल्म की शूटिंग बनारस के कई हिस्सों में पिछले एक हफ्ते से चल रही है.इसी कड़ी में गुरुवार (Thursday) को वाराणसी के अस्सी घाट पर फ़िल्म के गाने की शूटिंग हो रही थी.जिसमें पूरे अस्सी घाट को फ़िल्म के आधार पर सजाया गया था. इसी बीच फ़िल्म में गाने की शूटिंग शुरू हुई.जिसके कुछ देर बाद ही विरोध होना शुरू हो गया.विरोध तेज होने के कारण मौके पर पहुचीं पुलिस (Police) ने आनन-फानन में शूटिंग बंद करवा दिया. बीएचयू के छात्र (student) डॉ. मुनीश मिश्रा ने बताया कि फ़िल्म का नाम ‘लव यू शंकर’ है और आज जो गाना फिल्माया जा रहा था उस गाने का शीर्षक ओम जय जगदीश था, लेकिन इस धार्मिक गाने पर मंच पर छोटे-छोटे कपड़े पहन कर लड़कियां अश्लील डांस कर रही थीं, जो कि काशी समेत पवित्र अस्सी घाट का भी अपमान है.

उधर समाजवादी पार्टी ने भी शूटिंग पर अपना बयान जारी किया है.सपा की स्थानीय इकाई ने भी फ़िल्म का विरोध किया है.समाजवादी पार्टी युवजन सभा के महानगर अध्यक्ष सत्य प्रकाश सोनकर ने कहा कि बनारस को धर्म, परम्परा एवं संस्कृति के लिए जाना जाता है.इसके बाद किसी फिल्म के नाम पर यहां की संस्कृति और धर्म का मजाक उड़ाना सही नहीं है. फ़िल्म की शूटिंग होनी चाहिए, लेकिन इसतरह गानों और दृश्य के लिए यह स्थान उचित नहीं हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *