पत्नी का फोटो देखकर पहले खुश हुआ पति, फिर मांग लिया तलाक, आप बता सकतेे है आखिर क्‍या देखा पति फोटो में

womanपत्नी की बेवफार्इ से निराश एक पति ने उससे तलाक मांग लिया। एेसे बहुत से किस्से आपने सुने होंगे लेकिन एक फोटो देखने के बाद कोर्इ पति अपनी पत्नी से तलाक मांग लें एेसा बहुत ही कम होता है। हालांकि ये मामला कुछ एेसा ही है।

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि इस फोटो को देखने के बाद ही महिला के पति जाॅन ने उससे तलाक मांग लिया है। हालांकि इस मामले में पति का नाम तो सामने है लेकिन महिला का नाम क्या है इस बारे में जानकारी नहीं मिली है। ना ही इस बारे में कोर्इ जानकारी है कि ये किस देश की खबर है।

कुछ वेबसाइटस के मुताबिक कंपनी के काम से जाॅन को ट्रेवलिंग करनी पड़ती थी। इस कारण से उसे अपनी पत्नी से दूर रहना पड़ता था। उसे हाल ही में प्रमोशन भी मिला था। एक रात को उसने होटल से अपनी पत्नी को काॅल किया। कर्इ बार फोन करने के बाद भी पत्नी ने फोन नहीं उठाया। काफी वक्त बाद में पत्नी ने फोन उठाया तो उसने कारण पूछा। जवाब में पत्नी ने कहा कि वह नहा रही थी। जाॅन ने अपनी पत्नी से एक फोटो भेजने के लिए कहा। पत्नी की फोटो देखकर जाॅन काफी खुश हुआ लेकिन कुछ ही देर में उसकी ये खुशी जाती रही।

फोटो में जाॅन ने एेसा कुछ देख लिया जिसे देखकर वह परेशान हो उठा। आप भी ये फोटो देखकर जान ही गए होंगे कि आखिर क्यों जाॅन अचानक दुखी हो उठा। फोटो में बैड के नीचे एक हाथ नजर आ रहा है। जिसे देखने के बाद जाॅन ने अपने वकील को फोन किया आैर पत्नी से तलाक दिलाने के लिए कहा।

loading...
Share